मैहर । मध्य प्रदेश मे एक के बाद एक पार्टी को अलविदा कहते जा रहे हैं। अब कांग्रेस पार्टी के प्रमुख स्तंभों मे से एक जिन्होंने कांग्रेस पार्टी से बार-बार नगर पालिका परिषद मे  पार्षद उपाध्यक्ष बन कर काग्रेंस को मजबूत  किया अब कांग्रेस छोड़कर भाजपा को ज्वाइन कर लिया है। राज्य के उपमुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला और भाजपा के विधायक श्रीकांत चतुर्वेदी एवं जिला अध्यक्ष कमलेश सुहाने जी के हाथों  से श्रीमती संतोष चौरसिया चंद्रकांत चौरसिया राजा भैया पीयूष चौरसिया शिवम सोनी मोना निक्की सेन सतीष चौरसिया को भाजपा में ज्वाइन कराया गया है।  प्रदेश के  उप मुख्यमंत्री अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत  चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने आए थे जहां पर स्थानीय विधायक श्रीकांत चतुर्वेदी के सफल प्रयासों से  कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री को  भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति से अवगत कराते हुये  पार्टी के मुख्य धारा में जोड़ने का काम किया गया।

संतोष चौरसिया ने छोड़ी कांग्रेस

कांग्रेस के स्थापित नेता रहे  पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष श्रीमती संतोष चौरसिया के अलावा ब्लाक कांग्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष रहे  चंन्द्रकांत चौरसिया राजा भैया एवं साथियों ने भी भाजपा ज्वाइन की है। इस मौके पर डिप्टी  सीएम ने राजेन्द शुक्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की देश में लहर चल रही है। कांग्रेस से आने वाले लोगों की लाइन लगी है। श्रीमती संतोष चौरसिया को पार्टी परिवार में ज्वाइन करने पर हमने देखा हमारे भारतीय जनता पार्टी परिवार के उपस्थित कार्यकर्ताओं के मन में भी प्रसन्नता  झलक रही है नही तो बहुतों के मन में काई बार प्रसन्नता नही होती है  इससे यह समझ में आता है कि श्रीमती संतोष जी बहुत  कुशल राजनेताओं में से है। 

क्यों भाजपा में शामिल हुई संतोष

श्रीमती संतोष चौरसिया ने कहा है सबका साथ सबका विकास का जो नारा पीएम नरेंद्र मोदी ने दिया उसे पर चिंतन मनन करने के बाद मैंने भाजपा में आने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि मेरी कांग्रेस पार्टी को लेकर कोई शिकायत नहीं है।  लेकिन जैसा की उपमुख्यमंत्री महोदय एवं विधायक महोदय ने कहा है कि भाजपा मजबूत यानी भारत मजबूत की दिशा में हमें अब काम करना है । देश प्रदेश क्षेत्र निरंतर प्रगति कर रहा है अब हम भी भारतीय जनता पार्टी की  रीति नीति के अनुसार जनता की सेवा करना चाहती हूं  पार्टी परिवार में जो स्नेह  उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला जी एवं लोकप्रिय विधायक श्रीकांत चतुर्वेदी जी जिला अध्यक्ष कमलेश सुहाने जी वरिष्ठ मार्गदर्शन राजेंद्र पांडे जी का प्राप्त हुआ है उसके प्रति भी कृतज्ञता व्यक्त करती हूं।